Coronavirus: लोकसभा सांसद दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन, PM ने जताया शोक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आंध्र प्रदेश में तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का बुधवार शाम कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया। वह 65 साल के थे और चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर) के नेता को बेहतर इलाज के लिए उन्हें 15 दिन पहले चेन्नई भेजा गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर दुख जताया है। इसके अलावा उपराष्ट्रपति, लोकसभा स्पीकर और  मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी समेत अन्य लोगों ने भी निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इससे पहले लोकसभा में तमिलनाडु से सांसद एच वसंतकुमार की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। पीएम समेत अन्य ने जताया दुख -प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने ट्वीट किया कि लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव गरु के निधन से दुखी हूं। वह एक अनुभवी नेता थे, जिन्होंने आंध्र प्रदेश की प्रगति में बहुत योगदान दिया। इस दुख की घड़ी में मेरे भावनाएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं। -देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि तिरुपति से लोकसभा सांसद श्री बल्ली दुर्गा प्रसाद राव जी के असामयिक निधन पर दुखी हूं। उनके परिजनों और सहयोगियों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। -लोकसाभ स्पीकर ओम बिड़ला ने भी सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति से लोकसभा सांसद श्री दुर्गा प्रसाद राव बल्ली जी के दुखद निधन के बारे में सुनकर दुखी हुआ। शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदना हैं। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के रहने वाले थे राव बल्ली दुर्गा प्रसाद राव आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के रहने वाले थे। वह 1985-1989 के दौरान और 1994 से 2014 के बीच चार बार गुडूर जिले से विधायक रहे। बल्ली दुर्गा ने 1996 और 1998 के बीच प्राथमिक शिक्षा मंत्री और 2009 और 2014 के बीच लोक लेखा समिति के सदस्य के रूप में भी कार्य किया। हाल के चुनावों में, उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा और तिरुपति लोकसभा सीट से सांसद के रूप में चुने गए। .Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.....Lok Sabha MP Balli Durga Prasad Rao passes away. ..

Coronavirus: लोकसभा सांसद दुर्गा प्रसाद राव का कोरोना से निधन, PM ने जताया शोक

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। आंध्र प्रदेश में तिरुपति के सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव का बुधवार शाम कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया। वह 65 साल के थे और चेन्नई के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआर) के नेता को बेहतर इलाज के लिए उन्हें 15 दिन पहले चेन्नई भेजा गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर दुख जताया है। इसके अलावा उपराष्ट्रपति, लोकसभा स्पीकर और  मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी समेत अन्य लोगों ने भी निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। इससे पहले लोकसभा में तमिलनाडु से सांसद एच वसंतकुमार की कोरोना से मौत भी हो चुकी है।

पीएम समेत अन्य ने जताया दुख
-प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी ने ट्वीट किया कि लोकसभा सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव गरु के निधन से दुखी हूं। वह एक अनुभवी नेता थे, जिन्होंने आंध्र प्रदेश की प्रगति में बहुत योगदान दिया। इस दुख की घड़ी में मेरे भावनाएं उनके परिवार और शुभचिंतकों के साथ हैं।

-देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा कि तिरुपति से लोकसभा सांसद श्री बल्ली दुर्गा प्रसाद राव जी के असामयिक निधन पर दुखी हूं। उनके परिजनों और सहयोगियों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं।

-लोकसाभ स्पीकर ओम बिड़ला ने भी सांसद बल्ली दुर्गा प्रसाद राव के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया कि आंध्र प्रदेश के तिरुपति से लोकसभा सांसद श्री दुर्गा प्रसाद राव बल्ली जी के दुखद निधन के बारे में सुनकर दुखी हुआ। शोकाकुल परिवार के प्रति मेरी संवेदना हैं।

आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के रहने वाले थे राव
बल्ली दुर्गा प्रसाद राव आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के रहने वाले थे। वह 1985-1989 के दौरान और 1994 से 2014 के बीच चार बार गुडूर जिले से विधायक रहे। बल्ली दुर्गा ने 1996 और 1998 के बीच प्राथमिक शिक्षा मंत्री और 2009 और 2014 के बीच लोक लेखा समिति के सदस्य के रूप में भी कार्य किया। हाल के चुनावों में, उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ा और तिरुपति लोकसभा सीट से सांसद के रूप में चुने गए।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Lok Sabha MP Balli Durga Prasad Rao passes away
.
.
.