लावाघोघरी हत्याकांड: नेता प्रतिपक्ष बोले... क्या यही छिंदवाड़ा मॉडल है

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र की एक आदिवासी नाबालिग के अपहरण और हत्या को बेहद चिंताजनक बताते हुए विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि सीएम के गृह जिले में बदमाशों द्वारा नाबालिग का अपहरण, सामूहिक...

लावाघोघरी हत्याकांड: नेता प्रतिपक्ष बोले... क्या यही छिंदवाड़ा मॉडल है


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। लावाघोघरी थाना क्षेत्र की एक आदिवासी नाबालिग के अपहरण और हत्या को बेहद चिंताजनक बताते हुए विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि सीएम के गृह जिले में बदमाशों द्वारा नाबालिग का अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या कर दी गई। मृतका का पीएम नहीं कराया गया। पुलिस पीएम के लिए रिश्वत मांग रही है। उन्होंने कहा कि क्या यही छिंदवाड़ा मॉडल है। मृतका के परिजनों ने एसपी से शिकायत करते हुए बताया था कि 18 जनवरी की रात बदमाशों ने बेटी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुराचार के बाद उसकी हत्या कर दी। 25 जनवरी को नाबालिग का शव जंगल में मिला था। गौरतलब है कि इस मामले में आईजी के निर्देश पर एसआईटी टीम गठित की गई। एसआईटी ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है।     
दो आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल
- लावाघोघरी थाना क्षेत्र की नाबालिग की हत्या के मामले में पुलिस ने दो युवकों को संदेह के आधार पर अभिरक्षा में लिया था। पूछताछ में दोनों युवकों ने अपना अपराध कबूल लिया है। प्रेम संबंध में धोखा देने के संदेह में बदमाशों ने नाबालिग का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर मिले साक्ष्य और मोबाइल लोकेशन के आधार पर ढोलनखापा निवासी विजय पिता दाजीराम धुर्वे (23) और चिखलीमुकासा निवासी महेन्द्र पिता श्यामजी धुर्वे (20) को धारा 302, 363, 34 के तहत गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया गया है।



.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.
.
...
Lavaghoghari massacre: Leader of Opposition said ... is this the Chhindwara model
.
.
.